The Cricket Show: दूसरा वनडे, भारत बनाम इंग्लैंड: एक नज़र प्रीव्यू पर

by GoNews Desk Mar 26, 2021 • 11:49 AM Views 1267

विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार (26 मार्च) को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी। पहले वनडे में 66 रनों की शानदार जीत के साथ कोहली एंड कंपनी तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

इस मुकाबले से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है और मिडल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोटिल होकर पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान अय्यर के बांए कंधे में चोट लग गई थी।

अय्यर की जगह दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) या शुभमन गिल को मौका मिल सकता है। इस रेस में सूर्यकुमार आगे नजर आ रहे हैं क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। ओपनर रोहित शर्मा भी पहले वनडे में बल्लेबाजी के दौरान मार्क वुड की गेंद पर चोटिल हो गए थे और फील्डिंग करने नहीं उतरे थे। लेकिन वह दूसरे मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव