The Cricket Show : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (प्रीव्यू)

by GoNews Desk Apr 14, 2021 • 03:55 PM Views 1468

आज आईपीएल 2021 का छठा मुकाबला खेला जाएगा। आमने-सामने होंगी हैदराबाद और बैंगलोर की टीमें। एक तरफ है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जिसने अपना पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता था। वहीं दूसरी तरह है सनराइजर्स हैदराबाद जिसने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना पहला मैच गंवा दिया था। ये मुकाबला चेन्नई में खेला जाना है। आइए जानते हैं कि क्या हो सकती है इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन।

इस मैच में अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो इस मैच में देवदत्त पडीक्कल की वापसी हो सकती है जो अब तक क्वारंटाइन में थे। पडीक्कल कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं और अब खेलने के लिये पूरी तरह से फिट है। सवाल यही है कि वो खेलेंगे या नहीं क्योंकि पहले मैच में टीम का संयोजन काम करता दिखा था। अगर पडीक्कल लौटे तो

वाशिंगटन सुंदर या रजत पाटीदार को बाहर होना पड़ सकता है। वैसे तो कोहली शायद पहले मैच की टीम में कोई फेरबदल ना करें लेकिन आने वाले मैचों में मोहम्मद अजहरूद्दीन और ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जाम्पा को उतारने के पूरे आसार हैं।

देखें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद का प्रिव्यू गोन्यूज़ इंडिया की ख़ास पेशकश The Cricket Show में साहिर उस्मान के साथ।