The Cricket Show : दिल्ली कैपिटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स (प्रीव्यू)

by GoNews Desk Apr 15, 2021 • 05:22 PM Views 1831

आईपीएल 2021 का सातवां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम 07:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. दिल्ली ने जहां जीत के साथ इस सीज़न की शुरुआत की थी. वहीं राजस्थान को उसके पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. राजस्थान ने इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ कड़ी चुनौती पेश की थी और टीम के कप्तान संजू समैसन ने शतक जड़ा था.

हालांकि राजस्थान को करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, चोट के कारण बेन स्टोक्स अब टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में उनकी जगह टीम में डेविड मिलर या लियाम लिविंगस्टोन की एंट्री हो सकती है.

दिल्ली कैपिटल्स को इस सीजन के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत मिली थी और अब कगीसो रबाडा की वापसी से उसका गेंदबाजी आक्रमण और भी मजबूत हो गया है. दिल्ली की टीम ने बल्लेबाजों की मददगार वाली पिच पर पिछले मैच में चेन्नई को 200 से कम के स्कोर पर रोका था. इसके बाद पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने शानदार पारी खेल टीम को जीत दिलाई और नए कप्तान ऋषभ पंत ने जीत के साथ सीजन की शुरुआत की थी.

राजस्थान की टीम इस मैच में एक बदलाव के साथ उतर सकती है. चोटिल स्टोक्स की जगह किसी एक नए खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी. वहीं दिल्ली की टीम में टॉम कर्रन की जगह कगीसो रबाडा को मौका मिल सकता है.