The Cricket Show : दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (प्रीव्यू)

by Siddharth Chaturvedi Apr 29, 2021 • 06:46 PM Views 1780

अपने पिछले मैच में एक रन से करीबी हार झेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी. दिल्ली को अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा था, जबकि उसने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर में मात दी थी.

दूसरी तरफ कोलकाता ऩे अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराया था, लेकिन उससे पहले उसे लगातार चार मैचों में हार झेलनी पड़ी थी. टीम ने इस सीजन में अपने छह मैचों में से अब तक केवल दो ही मैच जीते हैं, जबकि दिल्ली ने छह में अब तक चार मैच जीते हैं.

दिल्ली की न केवल गेंदबाजी बल्कि उसकी बल्लेबाजी भी काफी मजबूत दिखाई दे रही है. यहां तक कि पृथ्वी शॉ, शिखर धवन और स्टीव स्मिथ का बेंगलोर के खिलाफ आखिरी मैच में असफल रहने के बाद, मध्यक्रम के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर ने विस्फोटक पारी खेली. कप्तान ऋषभ पंत ने भी पिछले मैच में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी.

कोलकाता के लिए अच्छी बात यह है कि कप्तान इयोन मोर्गन फॉर्म में लौट आए हैं. उन्होंने पिछले मैच में नाबाद 47 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी. गेंदबाजी में शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्णा अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं.