ads

IPL 2020: मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स, देखें मैच रिपोर्ट

by GoNews Desk Oct 24, 2020 • 09:33 AM Views 135

आईपीएल के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। वहीं मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से चार ओवर में 18 रन देकर चार विकेट लेने वाले ट्रेंट बोल्ट को शानदार गेंदबाजी करने के  लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से की वजह से किरोन पोलार्ड ने इस मैच में मुंबई की अगुवाई की. वहीं किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। चेन्नई सुपरकिंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही और पावरप्ले के 6 ओवर के अंदर ही उन्होंने अपने 5 विकेट गंवा दिए। ट्रेंट बोल्ट ने पहले ओवर में ही ऋतुराज गायकवाड़ को, दूसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने अम्बाती रायडू  और एन जगदीशन को लगातार दो गेंदों पर आउट किया।

फिर तीसरे ओवर में बोल्ट ने फाफ डू प्लेसी को भी चलता किया और छठे ओवर में 21 के स्कोर पर बोल्ट ने रविंद्र जडेजा को भी आउट कर दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 16 गेंदों में 16 रनों की पारी खेली, लेकिन सातवें ओवर में 30 के स्कोर पर राहुल चाहर ने उन्हें भी आउट कर दिया। नौवें ओवर में राहुल चाहर ने 43 के स्कोर पर दीपक चाहर को भी आउट कर दिया। दसवें ओवर में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 50 का आंकड़ा पार किया और 10 ओवर के बाद स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 52 रन था।