Go Sports: खेल की दुनिया की मुख्य ख़बरें

by GoNews Desk Mar 15, 2022 • 07:30 PM Views 799

1. ICC महिला विश्व कप: इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगा भारत

भारत बुधवार को आईसीसी महिला विश्व कप के चौथे लीग चरण के मुकाबले में संघर्षरत इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज पर प्रभावशाली जीत के बाद अपने आत्मविश्वास के साथ बल्ले से निरंतरता के लिए प्रयास करेगा।

2. बैडमिंटन विश्व रैंकिंग: लक्ष्य सेन, पीवी सिंधु रैंकिंग के आंकड़ों पर चढ़ीं
मंगलवार को जारी नवीनतम बीडब्ल्यूएफ विश्व रैंकिंग में, उभरते हुए भारतीय शटलर लक्ष्य सेन पुरुष एकल चार्ट में एक स्थान ऊपर 11 वें स्थान पर पहुंच गए, जबकि डबल ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु महिलाओं के बीच सातवें स्थान पर रहीं।

3. टाटा आईपीएल 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने शेन वॉटसन को सहायक कोच के रूप में घोषित किया

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन को आगामी 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल के नए सहायक कोच के रूप में नामित किया गया है, जो 26 मार्च से शुरू हो रहा है।

4. बीएनपी परिबास ओपन: राफेल नडाल डेनियल इवांस को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे

राफेल नडाल ने सोमवार को 27वीं वरीयता प्राप्त डेनियल इवांस को 7-5, 6-3 से हराकर बीएनपी परिबास ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश किया, जिससे उनका एटीपी टूर-अग्रणी चौथे का पीछा करते हुए उनका साल-दर-साल का रिकॉर्ड 17-0 हो गया। विजय।

5. लालिगा : रियल मैड्रिड ने मल्लोर्का को 3-0 से हराया

रियल मैड्रिड ने पेरिस सेंट-जर्मेन पर चैंपियंस लीग जीत में करीम बेंजेमा के उत्कृष्ट प्रदर्शन को भुनाने के लिए, सोमवार को मलोरका के खिलाफ 3-0 की जीत के साथ अपनी स्पेनिश लीग की बढ़त बढ़ा दी।