ads

पश्चिम बंगाल: जेपी नड्डा के क़ाफिले पर हमला! ममता ने कहा- 'नौटंकी चल रही है'

by GoNews Desk Dec 11, 2020 • 03:00 PM Views 675

पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के क़ाफिले पर हमले से राज्य में राजनीति गरमा गई है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर झूठ फैलान का आरोप लगाया है। उन्होंने आशंका जताई है कि जेपी नड्डा पर हमला ‘सुनियोजित’ हो सकता है। उन्होंने कहा कि सभी केन्द्रीय बलों की मौजूदगी के बीच भी उनपर हमला हुआ और उनकी सुरक्षा नहीं हुई।

ममता ने कहा, ‘अगर एक छोटी सी घटना हुई है, ऐसा कुछ हुआ तो मुझे नहीं पता। लेकिन एक चाय की दुकान पर आपके क़ाफिले की 50 कारों में किसी पर किसी ने कुछ मारा होगा या फेंका गया था या यह योजना बनाई गई थी। पुलिस इसकी जांच करेगी। हम आपके सभी झूठ को बर्दाश्त नहीं करेंगे। अब बहुत हुआ।’ उन्होंने आगे कहा, ‘चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा’ सब यही हैं। इनके पास कोई काम नहीं है।

जेपी नड्डा के क़ाफिले पर हुए हमले के बाद ममता बनर्जी भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं। इस हमले को लेकर पूर्व पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने Z+ श्रेणी के नेता की सुरक्षा चूक की जांच के आदेश दिए हैं। बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने अमित शाह को बुधवार को ही नड्डा की सुरक्षा के बारे में लिखा था। इससे पहले उन्हें कोलकाता में काले झंडे दिखाए गए थे।