ads

शरद पवार के ख़ेमे में एनसीपी के दो विधायक और वापस पहुंचे, अजित पवार को तगड़ा झटका

by Shahnawaz Malik Nov 25, 2019 • 10:03 AM Views 1359

एनसीपी प्रमुख शरद पवार पार्टी के लापता विधायकों को अपने ख़ेमें में वापस लाने में क़ामयाब हो गए हैं। सोमवार को उनके दो लापता विधायक अनिल पाटिल और दौलत दरोडा भी उनके पास पहुंच गए जो गुरुग्राम के एक होटल में रुके हुए थे।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चार लापता विधायकों में से दो विधायक अनिल पाटिल और दौलत दरोडा वापस शरद पवार के ख़ेमे में लौट आए हैं। दोनों विधायकों को गुरुग्राम के ओबरॉय होटल में रखा गया था। दोनों विधायकों के लौटने के बाद एनसीपी विधायकों की कुल संख्या 52 हो गई है। 

विधायकों के लौटने से बाग़ी नेता और राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार को तगड़ा झटका लगा है जो राज्य में स्थिर सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। लापता विधायक अनिल पाटिल और दौलत दरोडा से संपर्क राष्ट्रीय युवक कांग्रेस के अध्यक्ष धीरज शर्मा और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया दूहन ने किया और इन्हें गुरुग्राम के होटल से निकालकर मुंबई वापस ले गए। 

दावा है कि विधायक अनिल पाटिल और दौलत दरोडा ने शरद पवार के नेतृत्व पर भरोसा जता दिया है। लापता विधायक नितिन पवार पहले ही एनसीपी ख़ेमे में लौट चुके हैं। इस तरह एनसीपी के 54 में से 52 विधायक पार्टी में दोबारा वापस आ गए हैं। अब सिर्फ एक विधायक नरहरि झिरवल एनसीपी के ख़ेमे में नहीं पहुंचे हैं। इस बदले समीकरण से डिप्टी सीएम अजित पवार बिल्कुल अलग थलग पड़ते दिख रहे हैं।