PMC बैंक घोटाला बना जानलेवा, 2 की हार्ट अटैक से मौत के बाद अब डॉक्टर ने किया सुसाइड

by GoNews Desk Oct 16, 2019 • 10:20 AM Views 669

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव बैंक के दो ग्राहकों की हार्टअटैक से मौत के बाद बैंक के एक और ग्राहक की मौत हो गई है। मंगलवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में रहने वाली एक 39 साल की महिला डॉक्टर ने अपने घर में आत्महत्या कर ली।

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले के बाद से बैंक के ग्राहकों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और अब ये जानलेवा साबित हो रहा है। सोमवार को बैंक के एक कस्टमर संजय गुलाटी की हार्ट अटैक से मौत के बाद मंगलवार को बैंक के दो और ग्राहकों की मौत हो गई। मंगलवार को जहां पीएमसी बैंक के ग्राहक फत्तोमल पंजाबी की जहां हार्ट अटैक से मौत हुई, वहीं 39 साल की महिला डॉक्टर निवेदिता बिजलानी ने आत्महत्या कर ली।

फत्तोमल पंजाबी  मुंबई के मुलुंड कॉलॉनी त्रिकोणी गार्डन में रहते थे। उनके परिवार वालों का कहना है कि उनका पीएमसी बैंक में करीब 8 से 9 लाख रुपए जमा था और बैंक घोटाले के बाद से वो काफी तनाव में थे। वहीं आत्महत्या करने वाली डॉक्टर निवेदिता बिजलानी मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती थीं। इससे पहले सोमवार को मुंबई में ओशिवारा के तारापोरेवाला गार्डन में रहने वाले 51 साल के संजय गुलाटी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। संजय गुलाटी के करीब 90 लाख रुपए पीएमसी बैंक में थे। उनकी मौत के बाद उनके परिवार वालों ने इसके लिए पीएमसी बैंक को पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराया है।