गोरखपुर में शादी के दौरान एक्स-लवर ने दुल्हन के माथे पर भर दिया सिंदूर !

by GoNews Desk Dec 07, 2021 • 12:34 PM Views 455

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक अज़ीबोग़रीब घटना सामने आई है। एक शादी के दौरान, जैसे ही दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को माला पहना रहे थे, तभी दुल्हन का प्रेमी फिल्मी अंदाज़ में आकर उसके माथे पर सिंदूर भरने की कोशिश की। शादी में मौजूद किसी ने पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो अब अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन रिश्तेदारों से घिरे मंच पर खड़े नज़र आ रहे हैं। जैसे ही दूल्हा दुल्हन पर वरमाला डालने के लिए आगे बढ़ता है, एक आदमी आता है। दुपट्टे में ढँका हुआ आदमी, दुल्हन के माथे पर सिंदूर लगाता है, तब भी दुल्हन अपने चेहरे को घूंघट से ढकने की कोशिश करती है।

ज़ाहिर है, वो आदमी दुल्हन का पूर्व प्रेमी था जो कुछ महीने पहले काम के लिए शहर से बाहर गया था। इसी बीच लड़की की शादी का वादा किसी और से कर दिया गया और जब इस शख्स को इस बात का पता चला तो उसने फिल्मी अंदाज में अपने प्यार का इज़हार करने का फैसला किया।

शादी 1 दिसंबर को हुई थी। जहां पूर्व प्रेमी ने हंगामा किया, वहीं परिवार के कुछ सदस्यों ने 112 पर कॉल किया और पीआरवी (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) को बुलाया और युवक को हिरासत में लिया गया। दुल्हन ने अगली सुबह उसी दूल्हे से शादी की और उसके एक्स-लवर को घर भेज दिया गया।

TAGS