ads

दिन में राम मंदिर के लिए चंदा लेते हैं और रात में उसी पैसे से शराब पीते हैं भाजपा नेता: कांग्रेस विधायक

by GoNews Desk Feb 02, 2021 • 01:37 PM Views 650

राम मंदिर के नाम पर पूरे देश में धन संग्रह अभियान चल रहा है। इसमें बीजेपी नेता भी भूमिका निभा रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद के लोगों के साथ एमपी में बीजेपी के कार्यकर्ता भी धन संग्रह में जुटे हैं। इसे लेकर कांग्रेस विधायक कांति लाल भूरिया का विवादित बयान आया है। कांतिलाल भूरिया यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं।

एमपी कांग्रेस के दिग्गज नेता और झाबुआ से विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा कि बीते कुछ सालों में बीजेपी ने राम मंदिर के नाम पर करोड़ों रुपये का चंदा लिया है। लेकिन वो पैसा कहां गया। कांतिलाल भूरिया ने कहा कि दिन में ये लोग राम मंदिर के नाम पर चंदा इकट्ठा करते हैं और उसी पैसे से रात में शराब पी जाते हैं। पूर्व में किए गए चंदों का उन लोगों ने कोई हिसाब नहीं दिया है। भूरिया ने लोगों से अपील की है कि चंदा राम मंदिर ट्रस्ट में ही जमा होना चाहिए।

वहीं, कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया के आरोपों पर एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि चंदा सीधे राम जन्म भूमि ट्रस्ट के खाते में जा रहा है। भूरिया जी जैसे वरिष्ठ नेताओं को इस तरह के बयान नहीं देना चाहिए। राम भक्तों को इस तरह से बदनाम नहीं करना चाहिए।