पी चिदंबरम की हिरासत 11 दिसंबर तक बढ़ी, तिहाड़ जेल में आज 100 दिन पूरे

by Deepak Pokharia Nov 28, 2019 • 12:12 PM Views 645

आईएनएक्स मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को राहत नहीं मिली है। बुधवार को विशेष कोर्ट ने चिदंबरम की हिरासत 11 दिसंबर तक बढ़ा दी।आईएनएक्स मनी लॉन्ड्रिंग केस में पी चिदंबरम पिछले 100 दिन से तिहाड़ जेल में बंद हैं।

आईएनएक्स मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बुधवार को विशेष कोर्ट ने पी चिदंबरम को झटका देते हुए उनकी हिरासत 11 दिसंबर तक बढ़ा दी है। आईएनएक्स मनी लॉन्ड्रिंग केस में पी चिदंबरम पिछले 100 दिन से तिहाड़ जेल में बंद हैं।

दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ से जमानत देने से इनकार किए जाने पर  पी चिदंबरम ने बुधवार को  सुप्रीम कोर्ट से सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या वो रंगा-बिल्ला जैसे अपराधी हैं। साथ ही  चिदंबरम ने दलील दी कि उन्हें सिर्फ इसलिए जेल में रखा गया है, क्योंकि वो आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्य आरोपी कार्ति चिदंबरम के पिता हैं। चिदंबरम ने कहा कि इस मामले से उन्हें जोड़ने के लिए उनके खिलाफ एक भी सबूत नहीं है।

बुधवार को ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने तिहाड़ जेल पहुंचकर पी चिदंबरम से मुलाकात की थी। इस दौरान चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे।