विजयादशमी : "राम तेरे मन में है" शाहरुख़ का यह सॉन्ग सुनिए...

by GoNews Desk Oct 15, 2021 • 01:19 PM Views 1046

बॉलिवुड के एक्टर शाहरुख़ ख़ान के बेटे पीछे मानों पूरा तंत्र लगा हुआ है। उनके बेटे पर कथित तौर पर क्रूज़ पार्टी में ड्रग्स के साथ पकड़े जाने का आरोप है, जो कि करीब दो हफ्ते बीत जाने के बाद भी साबित नहीं हो पाया है।

नेश्नल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो का यह आरोप है कि शाहरुख का बेटा आर्यन नाइजीरियाई “सिंडिकेट” के साथ ड्रग डीलिंग कर रहा था। हालांकि इस बात के अभी कोई सबूत नहीं मिले हैं। एनसीबी सिर्फ अपने तौर पर कार्रवाई कर रही है जिसमें केस में कथित तौर पर कई खुलासे करने का दावे किए जा रहे हैं।

हालांकि आंकड़े बताते हैं कि देश में सूखे नशे का कारोबार दस लाख करोड़ रूपये का है जबकि शराब से होने वाले कारोबार दो लाख करोड़ का। जबकि सूखे नशे में कई ऐसे पदार्थ हैं जिनपर भारत में प्रतिबंध है लेकिन अवैध रूप से बिकने वाले इस नशे का धंधा बहुत बड़ा है।

एनसीबी की स्थापना 30 साल पहले इसी धंधे पर नकेल कसने के लिए की गई थी लेकिन तीन दशक बीत जाने के बाद भी एनसीबी ने किसी ऐसे “सिंडिकेट” पर कार्रवाई नहीं की है जिससे यह कहा जा सके कि एनसीबी वाक़ई में काम करती है।

बहरहाल, शाहरुख़ ख़ान की छवि को ख़राब करने की कोशिशों के बीच पेश है उनका यह सॉन्ग जिसमें वो बता रहे हैं “राम तेरे मन में है”