ads

अर्नब की कथित चैट लीक पर पाकिस्तान ने क्या प्रतिक्रिया दी ?

by GoNews Desk Jan 19, 2021 • 04:04 PM Views 774

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दास गुप्ता की कथित व्हॉट्स एप चैट लीक पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार को फिर से घेरने की कोशिश की। उन्होंने आरोप लगाया कि बालाकोट एयर स्ट्राइक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी प्रचार के लिए डिज़ाइन किया गया था।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैंने 2019 में ही संयुक्‍त राष्‍ट्र में दिए अपने भाषण में ये कहा था कि हमले का इस्तेमाल चुनावी फायदे के लिए किया गया था। इस मामले से मोदी सरकार और भारतीय मीडिया के बीच एक गंदे रिश्ते का भी पता चलता है जो परमाणु हथियारों से लैस इस क्षेत्र को संघर्ष की आग में झोंकना चाहता है। मोदी सरकार फांसीवादी रवैया अपना रही है और उनकी सरकार इसका खुलासा करती रहेगी।’

इमरान खान ने भारत को अंतराष्ट्रीय मोर्चे पर घेरने की भी कोशिश की। उन्होंने दुनिया से मांग की है कि भारत के सैन्य एजेंडे को रोका जाए नहीं तो उपमहाद्वीप मुश्किल में आ जाएगा। इससे पहले पाकिस्‍ता के विदेश मंत्रालय ने भी अर्नब गोस्‍वामी की कथित चैट लीक को लेकर कहा था कि इसने भारत के भयावह सोच को उजागर कर‍ दिया है।