सानिया मिर्जा ने दैनिक मजदूरों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

by GoNews Desk 1 week ago Views 2754
COVID19
भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान दैनिक मजदूरों के खाने और बाकी जरूरत की चीजें मुहैया कराने में सहयोग करने का फैसला लिया है।

स्थिति को काबू में करने के लिए भारत सरकार ने लॉकडाउन का फैसला किया है जिसकी वजह से असंगठित क्षेत्रों के रोज मजदूरी करते घर चलाने वालों के सामने रोजी रोटी का सवाल उठ खड़ा हो गया है। घर से बाहर ना निकलने की वजह से अब उनके सामने अपने परिवार का पेट भरने की परेशानी आ गई है।

Also Read: कोरोनालॉजी: लॉकडाउन के बीच जानिए देश का हाल

सानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह 'सफा' संगठन का समर्थन कर रही हैं और उन्होंने लोगों से भी इस मुश्किल समय में दैनिक मजदूरों की मदद करने का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा, “सफा और कुछ अन्य लोगों के साथ आने के बाद हमें उम्मीद है कि हम इस मुश्किल समय में जहां तक संभव हो सके, अधिकतर परिवारों की मदद करें। पूरा विश्व इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। हम इस इंतजार में घर बैठे हुए हैं कि सबकुछ फिर से ठीक हो जाएगा। लेकिन यहां पर हजारों लोग हैं, जो ऐसे किस्मत वाले नहीं हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी देखभाल करें कि हम उनके लिए क्या कर सकते हैं।”