IPL 2022: नहीं चल रही चेन्नई; सीएसके अपना तीसरा मैच भी हार गई !

by GoNews Desk 1 year ago Views 750

आईपीएल 2022 में अबतक 11 मैच खेले जा चुके हैं और चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन मैच खेले जिसमें तीनों ही मैच में टीम को हार मिली है।

IPL 2022: CSK lost its third match too!
आईपीएल 2022 में अबतक 11 मैच खेले जा चुके हैं और चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन मैच खेले जिसमें तीनों ही मैच में टीम को हार मिली है। प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स नीचे से दूसरे स्थान पर है। रविवार को पंजाब किंग्स के साथ मुक़ाबले में सीएसके की 54 रनों से हार हुई।

180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपना 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 18 ओवर में ही 126 रनों पर टीम के सभी खिलाड़ी आउट हो गए। चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा सहित कई खिलाड़ी शून्य पर ही आउट हुए। सीएसके की तरफ से शिवम दुबे ने कमाल की बल्लेबाज़ी की और 30 गेंदों में 57 रनों का योगदान दिया।


वहीं एमएस धोनी का बल्ला नहीं चला और वो 28 गेंदें खेलकर सिर्फ 23 रन बना सके। मैच फिनिशर और आईपीएल सीज़न के सबसे सफल कप्तान धोनी ने अपने पहले मैच में नाइटराइडर्स के ख़िलाफ़ 38 गेंदें खेलकर 50 रन बनाए थे। इसके बाद लखनऊ के ख़िलाफ़ उन्होंने 6 गेंदों में 16 रन बनाए और रन आउट हो गए थे।

सर जडेजा, जो विश्व के नंबर एक ऑलराउंडर हैं - अपना बल्ला नहीं चला पा रहे हैं। पंजाब से हारने के बाद उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए और पहली गेंद से गति नहीं पाई। हमें मज़बूत वापसी का रास्ता खोजने की ज़रूरत है।"

पंजाब के ख़िलाफ़ अपने तीसरे मैच में रवींद्र जडेजा को पहला विकेट मिला है। उन्होंने अपना अर्धशतकीय पारी खेलने वाली ऑलराउंडर खिलाड़ी Liam Livingstone को आउट किया। चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ का भी बल्ला शांत पड़ गया है और वो भी अपने अपोनेंट के सामने टिक नहीं पा रहे हैं।

सर जडेजा से गायकवाड़ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, "हमें उसे आत्मविश्वास देने की ज़रूरत है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वो बहुत अच्छा खिलाड़ी है। मुझे यकीन है कि वो अच्छी वापसी करेगा।” उन्होंने शिवम दुबे की भी तारीफ की, जिन्होंने एक के बाद एक अर्धशतक लगाया है।

इस बार के सीज़न में राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, गुजरात टाइटन्स टॉप तीन टीमें हैं। इनमें राजस्थान रॉयल्स ने दो मैच खेले और दोनों ही जीते, कोलकाता ने तीन मैच खेले और दो जीते, जबकि गुजरात ने भी अपने दोनों मैच जीते हैं।

सोमवार शाम 7:30 बजे सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल सीज़न का 12वां मुक़ाबला होना है और इनमें सनराइजर्स हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे और लखनऊ छठे स्थान पर है।

ताज़ा वीडियो