कोरोना से लड़ने के लिए भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया ने 6 महीने की सैलरी दान की

by GoNews Desk 2 years ago Views 3675

शीर्ष भारतीय पहलवान और एशियाई गोल्ड मेडलिस्ट बजरंग पूनिया ने COVID-19 से लड़ने के लिए सरकार की मदद करने का फैसला लिया है।

coronavirus outbreak
विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता और एशियाई गोल्ड मेडलिस्ट भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया ने COVID-19 से लड़ने के लिए छह महीने की अपनी सैलरी दान की है।

पुनिया ने ट्विटर पर लिखा, " कोविड-19 मरीजों के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री एमएल खट्टर द्वारा स्थापित रिलीफ फंड के लिए मैंने अपने छह महीने की सैलरी दान की है।
 


पुनिया रेलवे में स्पेशल डयूटी अधिकारी के रूप में काम करते हैं। उन्होंने लोगों से भी हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में अपना योगदान देने का फैसला किया है। पुनिया के इस प्रयास की केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने जमकर तारीफ की है।


इसके पहले बजरंग पूनिया ने टोक्यो ओलंपिक के ऊपर स्वास्थ्य और जान को तरजीह दी थी। पूनिया ने कहा था कि, 'सर्वप्रथम, हमें कोरोनावायरस से लड़ना होगा। समूचे विश्व में यह बीमारी महामारी की तरह फैल चुकी है।

इस दौरान ओलंपिक का आयोजन खतरे से खाली नहीं होगा, क्योंकि कोई नहीं जानता कि हालात सुधरने में कितना वक्त लगेगा। जिंदगी रही तो ओलंपिक खेल पाएंगे। लेकिन अगर कोई अपनी जिंदगी ही गंवा दे तो फिर ओलिंपिक का क्या मतलब है?'


 

ताज़ा वीडियो