ads

आंध्रा-तमिलनाडु बॉर्डर पर ट्रक से दो करोड़ के मोबाइल फोन लूटे

by Ankush Choubey 7 months ago Views 2783

Two crore mobile phones robbed from truck on Andhr
आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु बॉर्डर के नज़दीक मोबाइल फोन से भरा एक ट्रक लूट लिया गया. ट्रक में तक़रीबन 2 करोड़ रुपये के मोबाइल फोन थे और वारदात चित्तूर ज़िले के पास हुई. ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि लूट के दौरान बदमाशों ने गाड़ी के ड्राइवर के साथ मारपीट की और हाथ-पैर बांधकर गाड़ी से बाहर फेंक दिया.

चित्तूर पुलिस के मुताबिक ट्रक का ड्राइवर इरफ़ान नागरी शहरी पुलिस स्टेशन पहुंचा और वारदात की जानकारी दी. उसने बताया कि तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर से ज़ियोमी मोबाइल फैक्ट्री से दो करोड़ के मोबाइल ट्रक में लोड हुए थे जिन्हें मुंबई ले जाा जा रहा था. इसी दौरान मंगलवार की रात जब गाड़ी तमिलनाडु-आंध्र प्रदेश बॉर्डर पर पहुंची, तब एक अन्य लॉरी ने उसे रोका.


ड्राइवर इरफान के मुताबिक उस लॉरी के लोगों ने उसकी पिटाई की, उसे बांध दिया और उसकी लॉरी को एक सुनसान जगह पर ले गए. इसके बाद आरोपियों ने ट्रक के अंदर के कंटेनर में रखे मोबाइल लूट लिए और उसे अकेला छोड़कर भाग गए.

इसके बाद नागरी शहरी पुलिस ड्राइवर इरफान के साथ मौक़े पर पहुंची और ट्रक की खोज शुरू कर दी और सुबह 11 बजे नारायणवनम और पुत्तुर के बीच ट्रक मिल गया.  श्रीपेरंबदूर यूनिट से संपर्क किया और उन्हें फोन पर लूट के बारे में पूरी जानकरी दी. ज़ियोमी के अफ़सरों के मुताबिक कंटेनर में रखे कुल 16 मोबाइल फोन के बंडल में से 8 बंडल चुराए गए हैं, जिनकी कुल कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है.

कंपनी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और तफ़्तीश की जा रही है. पुलिस ड्राइवर इरफान से भी पूछताछ कर रही है.

ताज़ा वीडियो