ads

तमिलनाडु: बीजेपी दफ्तर में एनवायरनमेंट एक्टिविस्ट पीयूष मानुष पर हमला, चप्पलों की माला पहनाई

by Arika Bragta 1 year ago Views 667

TN Activist Piyush Manush Thrashed & Garlanded Wit
तमिलनाडु के मशहूर एनवायरनमेंट एक्टिविस्ट पीयूष मानुष पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला करके उन्हें पीटा और फिर चप्पलों की माला पहना दी। पीयूष मानुष पर ये हमला सलेम स्थित बीजेपी के दफ़्तर में हुआ। इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीयूष मानुष और उनके परिवार पर हमला करने की धमकी दे दिया था।

बुधवार शाम पीयूष मानुष ने फेसबुक पोस्ट में कहा था कि वो सलेम में बीजेपी दफ्तर जाएंगे और बीजेपी के कार्यकर्ताओं से अर्थव्यवस्था और जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर उनके विचार जानेंगे। पीयूष बीजेपी दफ़्तर गए लेकिन कश्मीर विवाद के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता उनसे ऊँची आवाज़ में बात करने लगे और उनपर हमलावर हो गए।

अधिक जानकारी के लिये देखें वीडियो


इसी दौरान एक शख़्स ने पीयूष को जूतों की माला पहना दी और फिर मारपीट शुरू हो गई। हैरानी की बात ये है कि पीयूष की पिटाई के दौरान मौक़े पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन वो हमलावरों को रोकने में नाकाम रही।

सोशल मीडिया पर कई नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पीयूष पर हुए हमले का विरोध किया और हमलावरों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा है कि पीयूष जबरन बीजेपी के दफ़्तर में आए और लोगों पर हमला करने लगे, उनके ख़िलाफ़ पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

ताज़ा वीडियो