ads

तमिलनाडु में बस और ट्रक की टक्कर से 20 लोगों की मौत

by Deepak Pokharia 1 year ago Views 1232

TAMIL NADU: 20 DEAD IN TRUCK-BUS COLLISION​​​​​​​
तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में गुरुवार तड़के सुबह केरल रोडवेज की एक बस और एक ट्रक के बीच हुई टक्कर में जहां 20 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए। हादसे को लेकर केरल के परिवहन मंत्री ने  केएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक से मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने को कहा है।


तमिलनाडु में गुरुवार को एक सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई। मामला तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर का है, जहां तड़के सुबह केरल रोडवेज की एक बस और एक ट्रक के बीच हुई टक्कर में 20 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में कई महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। हादसे में हुए घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


वीडियो देखिये

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह बस से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है।  केरल के परिवहन मंत्री ने कहा कि मरने और घायलों में ज्यादातर पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं। ये बस कर्नाटक के बेंगलुरु से  केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। बस 48 सीटर थी और पूरी भरी हुई थी। जिस समय  हादसा हुआ उस समय लोग सो रहे थे।

हादसे पर दुख जताते हुए केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने पलक्कड़ के जिला कलेक्टर को इमरजेंसी मेडिकल सेवा उपलब्ध कराने को कहा है। वहीं केरल के परिवहन मंत्री ने केएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक से मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने को कहा है। इस बीच पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

ताज़ा वीडियो