आईआईटी दिल्ली के पास पायलट के साथ लूटपाट, कार का शीशा तोड़कर कैश लूटा

by GoNews Desk 2 years ago Views 1200

Robbery with pilot near IIT Delhi, breaking car gl
राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े स्पाइसजेट के एक पायलट युवराज तेवतिया को लूट लिया गया. यह वारदात आईआईटी दिल्ली फ्लाईओवर के पास हुई जहां दोपहर एक बजे दो बाइक सवारों ने पायलट युवराज तेवतिया की कैब को रोका.

युवराज के मुताबिक वो अपनी कंपनी कैब में थे जो फरीदाबाद से एयरपोर्ट के लिए जा रही थी. तभी आईआईटी दिल्ली फ्लाईओवर पर 8-10 लोगों के साथ 4-5 दुपहिया वाहनों ने सड़क पर जाम लगा रखा था. इसी दौरान दो बाइकसवार आए. उन्होंने डंडे और बेस बॉल बल्ले से कार की खिड़कियां तोड़ दीं और अंदर घुस गए. उनमें से एक आदमी ने पिस्तौल तानी और दूसरे ने जांघ पर चाकू से वार किया. उन्होंने पैसे मांगे तो उन्हें बटुआ दे दिया. उसमें करीब 34 हज़ार कैश और कुछ कार्ड थे. उसके बाद उन्होंने फिर से डंडे से कार पर मारा और चले गए. चाकू से हमला करने के चलते पायलट को 5 से 6 टांके आए हैं.


युवराज तेवतिया स्पाइसजेट में बतौर कैप्टन तैनात हैं. उन्होंने इस पूरी वारदात का ब्यौरा अपने फेसबुक हैंडल पर दिया है. दिल्ली पुलिस लुटेरों की तलाश में सीसीटीवी खंगाल रही है लेकिन आईआईटी दिल्ली के पास हुई यह वारदात राजधानी में बिगड़ती क़ानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करने वाली है.

 

ताज़ा वीडियो