जामिया फायरिंग के विरोध में PHQ के सामने बैठे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने जबरन हटाकर हिरासत में लिया

by Deepak Pokharia 2 years ago Views 1171

Police forcibly detained protesters sitting in fro
जामिया में फायरिंग की घटना के विरोध में देर रात से पुलिस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार सुबह जबरन हटाते हुए हिरासत में ले लिया।  प्रदर्शनकारी दिल्ली पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए बीजेपी नेताओं की बयानबाजी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


दिल्ली के जामिया में गुरुवार को हुई फायरिंग की घटना के विरोध में देर रात से पुलिस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार सुबह जबरन हटाते हुए हिरासत में ले लिया। इससे पहले गुरुवार को जामिया में हुई फायरिंग की घटना को लेकर रात से जामिया, DU और JNU के छात्र पुलिस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे थे।


इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस हेडक्वॉर्टर के सामने सड़क जाम की। प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली पुलिस  की भूमिका पर सवाल उठाते हुए बीजेपी नेताओं की बयानबाजी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

उधर जामिया में गुरुवार को हुई फायरिंग मामले में हमलावर गोपाल शर्मा पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही आर्म्स एक्ट भी लगाया गया है। वहीं फायरिंग में घायल छात्र शादाब फारूक की हालत अब ख़तरे से बाहर है।

ताज़ा वीडियो