मास्क नहीं पहनने पर एमपी के गृह मंत्री की किरकिरी, अब माफ़ी मांगी

by Ankush Choubey 11 months ago Views 1538

Madhya Pradesh home minister Narottam Mishra apolo
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मास्क न पहनने वाले बयान से पलट गए हैं. अब उन्होंने माफ़ी मांगते हुए कहा कि मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है. यह माननीय प्रधानमंत्री जी की भावना के अनुरूप नहीं था. मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं.

दरअसल, नरोत्तम मिश्रा लगातार सार्वजनिक स्थानों पर लगभग हर जगह बिना मास्क पहने नजर आते थे. बुधवार की सुबह मीडियकर्मियों से घिरे होने के दौरान एक पत्रकार ने उनसे कि आप कभी सार्वजनिक कार्यक्रमों में तक मास्क पहने हुए नजर नहीं आते? इस पर गृहमंत्री ने बड़ा ही बेतुका जवाब दिया, आप खुद ही सुनिए की मंत्री जी ने क्या कहा.


नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह कभी भी मास्क नहीं पहनते, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. गृहमंत्री का यह बयान शाम होते-होते जंगल में आग की तरह फ़ैल गया. फिर नरोत्तम मिश्रा ने यूटर्न लेते हुए कहा कि मास्क पहनने से उन्हें घुटन महसूस होती है इसलिए वह मास्क नहीं पहनते.

मगर शाम को जब कोरोना संक्रमण से जूझ रहे रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगडी की मौत हुई तो नरोत्तम मिश्रा के बयान की चौतरफा आलोचना होने लगी. जब मामला बीजेपी और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नोरत्तम मिश्रा के हांथों से निकल गया तो उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी. हालांकि कोरोना महामारी को लेकर बीजेपी के नेता लगातार बेतुके बयान दे रहे हैं. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा था कि पापड़ खाने से कोरोना भागता है और बाद में वो खुद कोरोना से संक्रमित हो गये थे. इसी तरह राजस्थान से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कहा था कि शंख बजाने से कोरोना नहीं होगा लेकिन वो भी संक्रमण की चपेट में आ गए थे.

ताज़ा वीडियो

ads