उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा में मारे गए पुलिस कांस्टेबल को दी गई अंतिम विदाई

by Renu Garia 2 years ago Views 2283

Last farewell to police constable killed in north-
उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में मारे गए दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतन लाल को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम सलामी दे दी गई है. रतन लाल को श्रद्धांजलि देते वक़्त दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक भी मौक़े पर मौजूद थे. 

उत्तर पूर्वी ज़िले में भड़की हिंसा में मारे गए दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम सलामी दी गई है. रतन लाल को श्रद्धांजलि देने के वक़्त दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी मौजूद थे. हेड कांस्टेबल रतनलाल राजस्थान के सीकर ज़िले के रहने वाले थे. उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटी सिद्धी, कनक और एक बेटा भी है.


हेड कांस्टेबल रतन लाल उत्तर पूर्वी ज़िले के गोकुलपुरी थाने में तैनात थे. सोमवार को भड़की हिंसा के दौरान उन्हें चोट आई थी. रतनलाल को जब जीटीबी अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. रतनलाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत गोली लगने से हुई है. उत्तर पूर्वी ज़िले में रतन लाल के अलावा अब तक आठ अन्य लोगों की मौत हो चुकी है और 100 से ज़्यादा लोग ज़ख़्मी हुए हैं.

ताज़ा वीडियो