ads

बीजेपी विधायक का शव मिलने से बंगाल की राजनीति गर्म, विपक्ष का आरोप - राज्य में कानून-व्यवस्था ध्वस्त

by Ankush Choubey 10 months ago Views 1628

Bengal politician hot after BJP legislator's body
पश्चिम बंगाल की राजनीति में सोमवार की सुबह उस वक़्त बवाल मच गया जब उत्तरी दिनाजपुर ज़िले की हेमताबाद विधानसभा से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे का शव उनके घर के पास लटका मिला. उनके परिवार ने दावा किया है कि कुछ लोग रात 1 बजे घर आए थे और उन्हें बुलाकर ले गए थे. आज सुबह स्थानीय लोगों ने उनका लटकता हुआ शव देखा और पुलिस को बुलाया. विधायक देवेंद्र नाथ रे के परिवार, स्थानीय लोगों और बीजेपी ने दावा किया कि विधायक की हत्या कर दी गई और फिर उन्हें फांसी पर लटका दिया गया है.

इस पूरी घटना का वीडियो पश्चिम बंगाल बीजेपी ने अपने अधिकृत ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा, - 'उत्तरी दिनाजपुर में आरक्षित सीट हेमताबाद के भाजपा विधायक श्री देबेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव में घर के पास लटका मिला. लोगों का स्पष्ट मत है कि उन्हें पहले मारा गया और फिर लटका दिया गया है. उनका अपराध? वह 2019 में भाजपा में शामिल हुए थे.


वहीं इस घटना पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा - पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता देबेंद्र नाथ रे की संदिग्ध हत्या बेहद चौंकाने वाली और निंदनीय है. बीजेपी नेता की संदिग्ध हत्या ममता बैनर्जी की पश्चिम बंगाल सरकार में गुंडा राज और कानून-व्यवस्था की विफलता को उजागर करती है.'

दिनाजपुर ज़िले की पुलिस ने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा और फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रायगंज अस्पताल भेज दिया गया है. हालांकि बीजेपी नेता देबेंद्र नाथ रे की मौत पर अब तक सीएम ममता बनर्जी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. हेमताबाद विधानसभा से बीजेपी नेता देबेंद्र नाथ रे 2016 में सीपीएम की टिकट पर विधायक चुने गए थे, लेकिन 2019 में भाजपा में शामिल हो गए थे.

वीडियो देखिए

ताज़ा वीडियो