मारपीट मामले में वकीलों के बाद अब पुलिस इंसाफ को लेकर सड़कों पर उतरी

by GoNews Desk 2 years ago Views 1338

After the lawyers in the assault case, now the pol
दिल्ली पुलिस सड़क पर हैं। उनकी मांग है कि उन्हें सुरक्षा दी जाए। बीते दिनों दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पार्किंग को लेकर वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई हुई थी, जिसमें एक वकील को भारी चोट लगी थी। उसके बाद वकीलों ने मामले को राष्ट्रीय मुद्दा बनाकर देशव्यापी आंदोलन शुरू कर दिया। सोमवार को वकीलों ने दिल्ली समेत उत्तरप्रदेश के कई इलाकों में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। वकीलों ने इंडिया गेट से लेकर कड़कड़डूमा कोर्ट तक विरोध-प्रदर्शन किया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। उत्तर प्रदेश में एक पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ने की भी घटना सामने आई है।

सीनियर अधिकारियों ने पुलिस पुलिसकर्मियों के गुस्सा को शांत करने के लिये कहा कि, आप लोगों का गुस्सा जायज़ है लेकिन अंदर चलकर पीएसयू में बात करेंगे। उन्होंने कहा कि जहां पर भी हमारे लोगों के साथ ज़्यादती हुई है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो रही है और रहेगी।


वहीं एक और पुलिसकर्मी ने विरोध जताते हुए कहा कि, जब मैंने पुलिस की ये वर्दी पहनी थी तो मुझे लगा था कि ये मेरी आन-बान-शान है लेकिन जिस तरह से पुलिसकर्मियों को पीटा जा रहा है। इस स्थिति में मुझे ये वर्दी पहनने में डर लगता है।

ताज़ा वीडियो