मोदी 2.0: 100 दिन पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने तीन तलाक को अहम और साहसिक फैसला बताया

by Ankush Choubey 2 years ago Views 751

100 Days Of Modi 2.0 Government
रविवार को मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने तीन तलाक को अपराध घोषित करने को अहम और साहसिक फ़ैसला बताया। 

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लिया गया सबसे बड़ा फैसला अनुच्छेद 370, 35ए, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने का था। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान ने विश्व के कई देशों और संयुक्त राष्ट्र के दरवाजे खटखटकाए हैं लेकिन पूरा विश्व भारत के साथ खड़ा रहा। 


प्रकाश जावड़ेकर के बयान आने के बाद केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि देश में अर्थव्यवस्था की हालत खराब है। बेरोजगारी का स्तर बढ़ा हुआ है। पीएम को बताना चाहिए कि अर्थव्यवस्था की हालत ख़राब क्यों हैं।

वीडियो देखिये

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी ने भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गाँधी ने ट्वीट किया कि सरकार को बिना विकास 100 दिन पूरे करने की बधाई, लोकतंत्र का खात्मा,  घुटने टेक चुकी मीडिया पर मजबूत पकड़ ताकि आलोचनाओं पर लगाम लगाई जा सके। दिशा एवं योजनाओं की स्पष्ट कमी, जहां संकट में घिरी अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए इनकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शायराना अंदाज में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, अर्थव्यवस्था कर के चौपट, मौन बैठी है सरकार संकट में हैं कंपनियां, ठप्प हो रहा व्यापार, ड्रामे से, छल से, झूठ से, प्रचार से करके कपट, जन-जन से छुपा रहे, देश की हालत विकट। 

ताज़ा वीडियो