दिल्ली-गुड़गांव सीमा पर 10 किलोमीटर लंबा जाम, दिल्ली के कुछ इलाक़ों में इंटरनेट सेवा बंद

by Rahul Gautam 5 months ago Views 1172
10 km long jam on the Delhi-Gurgaon border, intern
विवादित नागरिकता कानून के ख़िलाफ़ राजधानी दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हालात बेक़ाबू हो गए हैं. केंद्र सरकार के आदेश पर दिल्ली के कुछ इलाक़ों में एयरटेल की इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. इसके अलावा वॉयस कॉल और एसएमएस सेवा भी रोक दी गई है.

इसके साथ ही वोडाफोन ने भी दिल्ली के कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। जिसमें जामिया, शाहीनबाग़, बवाना, सीलमपुर, जाफराबाद, मण्डी हाउस में इंटरनेट सेवा बंद है।

Also Read: CAA और NRC को लेकर देशभर में लेफ्ट पार्टियों का प्रदर्शन, कर्नाटक, यूपी में धारा 144 लागू

प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए दिल्ली गुड़गांव सीमा पर NH48, MG road, और Old Delhi-Gurugram पर बॉर्डर सील कर दिए हैं जिसके बाद यहां लगभग 10 किलोमीटर लम्बा जाम लग गया है. इसी इलाक़े में एयरपोर्ट भी है जहां पहुंचने के लिए लोगों को जद्दोजहद करनी पड़ रही है. ऑफिस जाने वाले भी घंटो से यहां जाम में फसे हुए हैं.

यतीश राजावत नाम के यूजर ने ट्विटर पर लोगो को मेहरौली-गुडगाँव रोड पर ना जाने की सलाह दी, और बताया कैसे उनके खुद के 1.5 घंटे दिल्ली का बॉर्डर पार करने में लग गए।

ऋषि नमक एक यूजर ने लम्बे जैम पर नाराजगी जताई और बताया की पुलिस की चेकिंग की वजह से लोगो की ज़रूरी मीटिंग्स और फ्लाइट्स छूट रही है।

अनूप शर्मा नाम के व्यक्ति ने ट्रैफिक जाम की तस्वीरें ट्विटर पर सांझा करते हुए बताया की सिकंदरपुर, गुडगाँव पूरा जाम है।

सुनिधि श्रीवास्तव नाम की महिला ने लिखा अगर आप आज गुडगाँव आ रहे है तो या तो ट्रैफिक में फसने के लिए तैयार रहे या आधे घंटे पैदल चलने के लिए।