सरकार अर्थव्यवस्था की आलोचना नहीं सुनना चाहती - किरण मजूमदार शॉ

by Ankush Choubey 4 years ago Views 2486

Kiran Mazumdar Shaw also spoke after Rahul Bajaj -
मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री अमित शाह के सामने उद्योगपति राहुल बजाज की तरफ से देश में भय का माहौल और लोग सरकार की आलोचना करने से डर रहे वाले बयान को अब बायोकॉन की एमडी किरण मजूमदार शॉ का समर्थन मिल गया है।

किरण मजूमदार शॉ ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि उम्मीद है कि सरकार खपत और ग्रोथ को पटरी पर लाने के लिए भारतीय उद्योग जगत से संपर्क साधेगी।  अभी तक हम सभी से दूरी बनाकर रखा जा रहा है और सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है।


मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान उद्योगपति राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह के सामने कहा है कि देश में इस वक्त खौफ का माहौल है, लोग सरकार की आलोचना करने से डर रहे हैं। क्योंकि लोगों में ये यकीन नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में सराहा जाएगा।  हालाँकि अमित शाह ने इसका जवाब भी दिया और कहा कि देश में किसी को किसी से डरने की बिकुल भी ज़रूरत नहीं है।

वहीँ कार्यक्रम में मौजूद रही केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि राहुल बजाज ने जिन मुद्दों को उठाया उसका जवाब गृह मंत्री अमित शाह ने दिया। साथ ही कहा कि सवाल और आलोचनाओं को सुना जाता है और उनका जवाब भी दिया जाता है।

अपने ट्वीट में उन्होंने आगे कहा कि हमेशा अपने विचार का प्रचार करने के बजाए जवाब पाने का बेहतर तरीका ढूंढना चाहिए और ऐसे विचार के प्रचार से राष्ट्रीय हितों को नुकसान होता है।

ताज़ा वीडियो