पीएम मोदी के सामने बिना डरे हुए अपनी बात रखने वाले नेतृत्व की देश को ज़रूरत: मुरली मनोहर जोशी

by Ankush Choubey 4 years ago Views 1013

BJP
पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता एस जयपाल रेड्डी के निधन पर दिल्ली में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बीजेपी वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज किया। उन्होंने कहा कि देश को एक ऐसे नेतृत्व की ज़रूरत है जो सिद्धांतो के आधार पर पीएम मोदी से निडर होकर अपनी बात साफ तरीके से बोल सके। 

उन्होंने ये भी कहा कि ऐसे विचारविमर्श होने चाहिए जिसे दलगत राजनीति से हटकर देश की समस्याओं पर गहराई के साथ विचार करने की कोशिश दोबारा शुरू होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे प्रश्न हैं जो देश और कुछ मामलों में विश्व के लिये महत्वपूर्ण है।

वीडियो देखिये


इन पर विचार करना न सिर्फ जनतंत्र के लिये महत्वपूर्ण है बल्कि देश के भविष्य के लिये भी महत्वपूर्ण है और ऐसा करना ही जयपाल रेड्डी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह कहा ने कहा कि जयपाल रेड्डी एक अच्छे वक्ता थे और अपनी बात बड़ी बेबाकी से रखते थे।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने जयपाल रेड्डी के साथ विधानसभा और संसद के अनुभव को साझा करते हुए उन्हें अपना मार्गदर्शक बताया। जयपाल रेड्डी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से एक थे और यूपीए की सरकारों में बतौर सूचना एंव प्रसारण के अलावा शहरी विकास, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस के केंद्रीय मंत्री थे। 28 जुलाई को हैदराबाद में कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी का निधन हो गया था।  

ताज़ा वीडियो