ads

ह्यूस्टन में पीएम मोदी के स्वागत में लगाए गये बड़े-बड़े पोस्टर और निकाली गई रैलियां

by Arushi Pundir 1 year ago Views 7122

Large posters and rallies held to welcome PM Modi
शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ह्यूस्टन पहुंचेंगे, जहां वो कई उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे. ह्यूस्टन में हाउडी मोदी रैली की तैयारियां जोरो पर हैं, सड़कों पर पीएम मोदी के स्वागत में बड़े- बड़े Hoardings लगाए गये है. रविवार को पीएम मोदी टेक्सास के ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम संबोधित करेंगे.

ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में टेक्सास इंडिया फोरम की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसी NRG स्टेडियम पीएम मोदी भारतीय समुदाय के 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे.


पीएम मोदी के संबोधन से पहले कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे, जिसमें 200 से अधिक कलाकार शामिल हो रहे हैं. साथ ही अमेरिका में इस कार्यक्रम का प्रचार भी जोरो शोरों पर किया जा रहा है.

वीडियो देखिये

शुक्रवार को ह्यूस्टन की सड़कों पर कार रैली निकाल कर इस कार्यक्रम की जानकारी दी गई. गाड़ियों पर भारत-अमेरिका के झंडों लगाकर लोग कार्यक्रम का प्रचार भी हो कर रहे है. गौरतलब है कि इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे और ऐसा भी पहली बार ही होगा कि कोई अमेरिकी राष्ट्रपति इतना बड़ी संख्या में मौजूद भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करेंगे.

इस कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप की तरफ से  भारत के लिए कुछ बड़ा ऐलान करने की उम्मीद की जा रही है. डोनाल्ड ट्रंप के अलावा इस कार्यक्रम में अमेरिका के कई सांसद, रिपब्लिकन-डेमोक्रेट्स के कई नेता शामिल हो रहे है.

ताज़ा वीडियो