दिल्ली एनसीआर के प्रदूषण से बचाएगा ऑक्सीजन बार

by Rumana Alvi 2 years ago Views 17465

GET TO THE O2 BAR FOR SOME FRESH AIR
दिल्ली एनसीआर में लगातार बढ़ रहे प्रदूषण की वजह से ताजी और खुली हवा में सांस लेने में हो रही दिक्कत से बचने के लिए अब दिल्लीवाले ऑक्सीजन बार का रुख कर सकते है। ये दिल्ली का पहला ऑक्सीजन बार है जिसकी शुरुआत सेलेक्ट सिटी मॉल में हुई है।

यहां आने वाले लोग म्यूजिक के साथ शुद्ध हवा का मजा ले रहे हैं। लोगों की माने तो ऑक्सीजन बार में ताजी हवा का मजा लेने में उन्हे मजा आ रहा है। बार के संचालक अजय की माने तो दिल्ली की हवा जिस तरीके से जहरीली हो रही है। उसको देखते हुए ऑक्सीजन बार कि शुरुआत की गई है। 


जिसमें 7 तरीके की आरोमा हैं जो लोगों को दी जाएगी और इसके लिए 15 मिनट के लिए 299 रुपए देने होंगे। यहां आने वाले कस्टमर म्यूजिक के साथ ताजी हवा का मजा ले सकते हैं। अगर किसी को अस्थमा या सांस से जुडी किसी तरह की बीमारी है तो उन लोगों को अरोमा देने से मना कर दिया जाता हैं।

वीडियो देखिये

राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण का स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है और अब ये और ज्यादा खतरनाक श्रेणी में पहुंच गया है। स्टेट ऑफ ग्लोबल एयर रिपोर्ट 2019 के मुताबिक साल 2017  में वायु प्रदूषण से होने वाली बीमारियों से 1.2 मिलियन भारतीयों की मौत हुई थी। देखना होगा ऐसे में ऑक्सीजन बार लोगों के लिए कितना कारगर साबित होता है।

ताज़ा वीडियो