ads

लगातार बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर में वॉटरलॉगिंग, ट्रैफिक रूट्स डायवर्ट

by GoNews Desk 9 months ago Views 2908

Waterlogging, traffic routes diverted in Delhi-NCR
दिल्ली एनसीआर में दो दिन से लगातार हो रही बारिश से आम ज़िंदगी पटरी से उतर गई है. दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, फ़रीदाबाद के कई इलाक़ों में जलभराव हो गया है और जगह-जगह ट्रैफिट डायवर्ट करने की एडवाइज़री जारी की गई है. भारतीय मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली, नोएडा, ग़ाज़ियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद में पूरे हफ्ते बारिश होती रहेगी.

हरियाणा के गुरुग्राम में लगातार बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है और ट्रैफिक जाम के हालात बन गए हैं. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर मानेसर के पास जलभराव है और लोग इसे ध्यान में रखकर अपने काम पर निकलें.


दिल्ली में हालात इसी तरह के हैं. सराये काले खां, आश्रम और आईटीओ पर जलभराव से यातायात प्रभावित हुआ है. उत्तरी दिल्ली में तेज हवाओं के साथ बारिश होने से दस पेड़ जड़ से उखड़ गए. मौसम विभाग के आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली के सफदरजंग में 24.8 मिमी, लोधी रोड में 28.5 मिमी, पालम में 23 मिमी और रिज मौसम स्टेशनों 17 मिमी बारिश दर्ज हुई है.

मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले दो-तीन दिनों तक बिहार, झारखंड, सब हिमालयान पश्चिम बंगाल और सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिज़ोरम और त्रिपुरा में भी बारिश होती रहेगी.

ताज़ा वीडियो