ads

क्या बॉलिवुड के प्रति लोगों का गुस्सा बनाएगा सुशांत की फिल्म को सुपरहिट ?

by M. Nuruddin 8 months ago Views 44310

Will Sushant's film become a superhit for the publ
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर लोगों में ख़ासा दिलचस्पी है। माना जा रहा है कि सुशांत की ये फिल्म उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन सकती है।

फिल्म 'दिल बेचारा' सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। ख़ास बात ये है कि सुशांत और संजना की इस फिल्म को वो प्यार मिलता दिख रहा है जो बड़ी-बड़ी फिल्मों को नहीं मिलता।


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों का बॉलिवुड के प्रति गुस्सा जग-ज़ाहिर है। उनकी मौत के बाद नेपोटिज़्म यानि भाई-भतीजावाद के चलन को लेकर लोगों के मन में गुस्सा है, जिसकी वजह से माना जा रहा कि इंडस्ट्री में सुशांत अकेले पड़ गए थे। जानकार बता रहे हैं कि लोगों का यही गुस्सा उनकी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दे तो हैरानी की बात नहीं होगी।

फ़िलहाल, देशभर में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ज़बरदस्त सहानुभूती की लहर है। ऐसे में इस फिल्म के रिलीज होने का हर कोई इंतज़ार कर रहा है और फिल्म को जल्द-से-जल्द देखना चाहता है। कहा जा रहा है कि बेहद प्रतिभाशाली किन्तु किसी बड़े परिवार से ताल्लुक नहीं रखने वाले सुशांत के प्रति लोगों का उमड़ रहा प्यार बॉलिबुड इंडस्ट्री को आइना दिखाने की कोशिश है। सुशांत के फैन्स पूरी कोशिश में हैं कि उनकी आख़िरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ इतनी बड़ी हिट हो कि स्टार किड्स की आंखे खुली रह जाए।

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ऐसे में फिल्म का सुपरहिट होना तय माना जा रहा है। अब चिंता की बात ये है कि फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होने जा रही है, फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म की सफलता बॉक्स ऑफिस के नंबरों से ज़्यादा फिल्म को कितने लोगों ने देखा, इसपर निर्भर करेगा।

ताज़ा वीडियो