बॉलिवुड फिल्म 'The Sky Is Pink' बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई

by Lalita Kashyap 2 years ago Views 5283

The Bollywood film 'The Sky Is Pink' could not do
ऐसा लगता है की शोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म The Sky is pink दर्शकों को शायद कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म ने पहले तीन दिन में सिर्फ 10 करोड़ 50 लाख की कलेक्शन की है। 11 अक्टूबर को रिलीज़ हुई The Sky is pink ने रिलीज़ से पहले खूब तारीफ बटौरी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं दिखा पाई।  

वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की, दूसरे दिन इसमें 60% का उछाल देखा गया और 4 करोड़ रुपये की कलेक्शन हुई और तीसरे दिन भी इसकी केलक्शन 4 करोड़ रुपये रही। यानी ओपनिंग वीकेंड पर इस फिल्म ने कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की कलेक्शन की।


फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर लीड रोल में है। फिल्म की कहानी आयेशा के जीवन पर आधारित है जो एक मोटिवेशनल स्पीकर और लेखिका थी, जिसे बचपन से ही पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की बिमारी होती है और उसके माँ बाप, निरेन और अदिति चौधरी उसे बचाने के लिए हर कामयाब कोशिश करते है।

वीडियो देखिये

प्लॉट दिलचस्प है और फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक से मिले झूले रिव्यु मिले है। फिल्म के रिलीज़ से पहले इसे टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में  दिखाया गया था, जहाँ इसे 10 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया। लेकिन ऐसा लगता है कि भारतीये दर्शकों को ये कहानी बाँध नहीं पाई।

ताज़ा वीडियो