ads

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में फंसा उनका ही परिवार, एफ़आईआर दर्ज

by Ankush Choubey 7 months ago Views 36487

Sushant Singh Rajput's own family trapped in death
सुशांत सिंह राजपूत केस में अब उनका परिवार भी फंसता जा रहा है. रिया चक्रवर्ती की तहरीर पर मुंबई के ब्रांदा पुलिस स्टेशन में सुशांत की दो बहनों प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ तरुण कुमार पर सुशांत को फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन पर दवाएं देने का आरोप लगते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है.

हालांकि, मुंबई पुलिस के पीआरओ ने कहा है कि रिया चक्रबर्ती की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के चलते इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर किया जा रहा है.


ब्रांदा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की दोनों बहनों और एक डॉक्टर के खिलाफ जालसाज़ी, एनडीपीएस एक्ट और टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस-2020 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसके अलावा इन पर नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सब्सटैंस एक्ट की 8(1), 21, 22 और 29 की धाराएं भी लगाई गई हैं. आरोप है कि सुशांत की बहन प्रियंका ने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉक्टर के साथ मिलकर प्रतिबंधित दवा की फर्ज़ी पर्ची बनवा ली थी.

रिया ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह की बहन प्रियंका ने दिल्ली के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के दस्तख़त वाली दवाएं भेजी थीं. रिया ने अपनी एफआईआर में इसी बात को आधार बनाया है कि 8 जून को प्रियंका सिंह द्वारा सुशांत को वॉट्सऐप पर भेजे गए दवाओं के मिलने के 5 दिन बाद सुशांत की मौत हो गई.

इस पुरे मामले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रबर्ती को उसकी हत्या के मामले  मुख्या आरोपी बनानी की कोशिश की है, जिसके बाद ईडी, सीबीआई और एनसीबी मामले की जाँच में जुटी हुई है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती से बीते दो दिनों से लगातार पूछताछ कर रही और मंगलवार को भी रिया से लगातार तीसरे दिन पूछताछ की जाएगी. लेकिन अब फर्जी दवाओं की पर्ची मामले में सुशांत सिंह राजपूत का परिवार भी फंसता चला जा रहा है.

हालाँकि, असली मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और हत्या के बीच झूल रहा है लेकिन अभी तक की जांच में इस मामले से जुड़ी  इसको लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है.

ताज़ा वीडियो