Box Office Report: फिल्म 'मरजावां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' ने कितनी कमाई की?

by Lalita Kashyap 3 weeks ago Views 2937
Box Office Report: How much did the films 'Marjawa
ads
15 नवंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' और नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' रिलीज़ हुई। दोनों में से कोई भी फिल्म दर्शकों को सिनेमा घरों तक नहीं ला पाई।

फिल्म 'मरजावां' 

Also Read: LIVE: JNU छात्रों का संसद कूच

पहली मिलाप ज़ावेरी के निर्देशन में बनी 'मरजावां'। 'मरजावां' एक लव स्टोरी फिल्म है जिसमें भर-भर के एक्शन भी दिखाया गया है। ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई और बॉक्स ऑफिस पर भी इसकी कमाई कुछ खास नहीं रही। 

वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक़ फिल्म 'मरजावां' की पहले दिन की कमाई 7 करोड़ रुपये रही, दूसरे दिन भी इसकी कलेक्शन 7 करोड़ रुपये हुई और तीसरे दिन इस फिल्म ने 9 करोड़ 75 रुपये की कमाई की। यानी ओपनिंग वीकेंड पर इस फिल्म की कुल कमाई 23 करोड़ 75 लाख रुपये रही। जानकारी के मुताबिक़ फिल्म को बनाने की कुल लागत 70 करोड़ रुपये है।

फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर'

इसी के साथ रिलीज़ हुई नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' ने भी बेहद कम कमाई की। ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें ड्रामा का तड़का दिया हुआ है। वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक मोतीचूर चकनाचूर ने पहले दिन सिर्फ 30 लाख रुपये की कमाई की, दूसरे दिन इसकी कलेक्शन 50 लाख रुपये रही और तीसरे दिन इसकी कमाई 60 लाख रूपये हुई। फिल्म को बनाने की कुल लागत 20 करोड़ रुपये है। यानी पहले तीन दिन में फिल्म का कलेक्शन 1.40 करोड़ रूपये रही।

वीडियो देखिये