ads

कोरोना की चपेट में बॉलिवुड, 9 एक्टर-एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव

by GoNews Desk 1 month ago Views 6022

bollywood stars infected with coronavirus
बॉलिवुड में मानो कोरोना का विस्फोट हो गया है। हर रोज़ एक न एक सितारे कोविड संक्रमण के लिए पॉज़िटिव हो रहे हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस कटरीना कैफ संक्रमण की चपेट में आ गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात की जानकारी दी। इनके अलावा भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, अभिनेता विकी कौशल, अक्षय कुमार और गोविंदा भी संक्रमण की चपेट में आ गए।

एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर साझा अपने पोस्ट में बताया कि वो आइसोलेशन में हैं और घर में ही खुद को क्वारंटीन किया है। भूमी पेडनेकर ने सोमवार को कोविड पॉज़िटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं और वो डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वारांटीन में हैं। उरी अभिनेता विकी कौशल ने भी सोमवार को ही अपने कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी दी। विकी भी फिलहाल होम क्वारांटीन में हैं।


इससे पहले 4 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने फैंस को कोविड पॉज़िटिव होने की जानकारी दी। अक्षय को पहले होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई थी लेकिन तबियत बिगड़ने पर वो अस्पताल में भर्ती हो गए। अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

उनके अलावा फिल्म के 45 क्रू मेंबर भी संक्रमित पाए गए जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। अक्षय कुमार के बाद अभिनेता गोविंदा भी संक्रमित पाए गए थे। उनकी पत्नी सुनिता आहूजा ने बताया कि 57 वर्षीय अभिनेता को हल्के लक्षण हैं। वो सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। गोविंदा ने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है और फिल्हाल होम क्वारांटीन में हैं।

उधर एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी वायरस की चपेट में आ गईं। उन्होंने 1 अप्रैल को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। अभिनेत्री संक्रमित होने के बाद आइसोलेट हो गई हैं और फिल्हाल होम क्वारांटीन हैं। अभिनेता और भाजपा नेता परेश रावल भी कोरोना वैक्सीन की खुराक लेने के बाद वायरस से संक्रमित हो गए। उन्होंने 26 मार्च को इसकी जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने 9 मार्च को ही वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी। 
 
बॉलिवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान भी कोरोना से बच नहीं पाए। वो 24 मार्च को संक्रमित पाए गए थे और आइसोलेशन में चले गए थे। आमिर के कोरोना संक्रमित होने के एक दिन बाद 25 मार्च को उनके थ्री इडियट्स कोस्टार आर माधवन ने संक्रमित होने की पुष्टि की।

पिछले साल अभिनेता अमिताभ बच्चन भी संक्रमित हो गए थे। साथ ही अभिषेक बच्चन, ऐशवर्या राय और उनकी बेटी अराध्या भी संक्रमित हो गई थीं। इनके अलावा कोरोना की पहली लहर के दौरान अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, कृति सेनन, दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभा चुकी फातिमा सना शेख समेत कई और बॉलिवुड स्टार कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं।

ताज़ा वीडियो