ads

फूडीज और नेचर लवर्स को लुभा रहा चेन्नई में बना ये अवतार

by Rumana Alvi 1 year ago Views 75156

‘AVATAR’ MOVIE THEMED RESTAURANT GARNERS ATTENTION
फूडीज और नेचर लवर्स को चेन्नई में बना अवतार रेस्टोरेंट इन दिनों काफी लुभा रहा हैं। रेस्तरां में लगी फिल्म के किरदारों के स्टेचू और डाइनिंग एरिया में बना जंगल बच्चों और मूवी लवर्स को ये जादूई माहौल काफी पसंद आ रहा हैं। क्या हैं इसकी खासियत आइये आपको दिखाते हैं।

साल 2009 में आई डॉयरेक्टर james cameron की फिल्म अवतार के किरदारों के साथ यूथ के फोटो लेने का ये नजारा किसी म्यूजिम या सिनेमा घर का नहीं। बल्कि चेन्नई के पोरुर शहर में बने एक रेस्टोरेंट का हैं। जिसे फिल्म अवतार की थीम पर बनाया गया हैं और नाम दिया गया है अवतार।


रेस्तरां के लज़ीज खाने के साथ अपनी पसंदीदा फिल्म अवतार के किरदारों के स्टेचू और डाइनिंग एरिया में बना जंगल  बच्चों और फूड लवर्स को काफी लुभा रहा हैं। जंगल का ये ये जादूई नजारा लोगों की पसंद बन गया हैं। लोगो का कहना है कि यहां आकर उन्हें ऐसा लगता है मानों जैसे वो कुदरत के करीब हैं। लोगों का ये भी कहना है कि शानदार टॉपिक के साथ खाने की क्वालिटी भी लाजबाव हैं।

रेस्तरां के मैनेजर का कहना है कि  थीम के अलावा रेस्तरां में बने झरने, गहरी नीली और लाल फ्लोर लाइट्स के बीच वक्त बिताने के लिए काफी तदाद में लोग यहां आते हैं।खासतौर से बच्चों और यूथ को ध्यान में रख कर बनाई गई ये थीम दूर दूर से लोगों को यहां बार बार आने पर मजबूर करती हैं।

फिल्म अवतार को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। जिसके बाद लोगों को इसके सीक्वल का इतंजार था। डॉयरेक्टर जैम्स कैमरोन ने कहा था कि वो जल्द ही इसका सीक्वल बनाएं लेकिन अभी तक सीक्वल नहीं आया।

ताज़ा वीडियो