ads

केरल में मतदान के बाद हिंसा, इंडियन मुस्लिम लीग कार्यकर्ता की मौत

Views 1750

हिंसा में जान गंवाने वाले पार्टी कार्यकर्ता की पहचान 21 वर्षीय मंसूर के रूप में हुई

केरल में मतदान के बाद हिंसा, इंडियन मुस्लिम लीग कार्यकर्ता की मौत

केरल में बीचे मंगलवार को सभी विधानसभा सीटों पर मतदान कराए गए. मतदान हालांकि शांतिपूर्ण रहे लेकिन इसके बाद रात में हिंसा की तीन घटनाएं देखी गई. इनमें से एक घटना में इंडियन मुस्लिम लीग के कार्यकर्ता की मौत हो गई है जबकि उसके भाई को चोट आई है. 

हिंसा में जान गंवाने वाले पार्टी कार्यकर्ता की पहचान 21 वर्षीय मंसूर के रूप में हुई. मंसूर पर कथित तौर पर सीपीआई-एम के समर्थकों ने हमला किया. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक मगंलवार को पारल एरिया में रात करीब 8 बजे फर्ज़ी वोटिंग के आरोपों को लेकर झड़प हुई जिसमें मंसूर की मौत हो गई और उसके भाई मोहिसन को गंभीर चोटों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उत्तरी केरल में घटी इस घटना में कथित संलिप्तता के लिए एक सीपीआई-एम कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है. आईएमयूएल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि हमलावरों ने धारधार हथियार से हमला करने क अलावा उन पर बम भी फेंके.

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक और हिंसक घटना केरल के कसरागोड में सामने आई. वहां बीजेपी के समर्थकों ने कथित तौर पर वाम दल के समर्थक के परिवार पर हमला किया जिसमें एक महिला उसके बेटे और पति को चोट आई है. उन्हें कन्नून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. एक और हिंसक घटना अलपुझा जिले के कायाकुलम कस्बे में हुई. वहां लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट के समर्थकों ने यूडीएफ कार्यकर्ताओं पर पत्थरों और डंडों से हमला किया जिसमें उन्हें चोटें आई. यूडीएफ कार्यकर्ताओं की शिकायत पर केस दर्ज कर व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.    

ताज़ा वीडियो