NDTV के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का हर्ट अटैक से निधन

Views 1216

NDTV के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का हर्ट अटैक से निधन

.NDTV के लखनऊ ब्यूरो चीफ कमाल खान का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमाल की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

एनडीटीवी ने उनके निधन के बाद एक बयान जारी किया: "आज, एनडीटीवी परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति, हमारे लखनऊ ब्यूरो का, अनुभवी पत्रकार कमाल खान का आज सुबह अप्रत्याशित रूप से निधन हो गया। पिछले दशकों में कमल की रिपोर्ट अपनी संवेदनशीलता, अखंडता के लिए खड़ी थी। और जिस तरह से उन्होंने काव्य निपुणता के साथ कठिन सत्य दिए। सबसे बढ़कर, वह एक अद्भुत इंसान थे, जिन्होंने उन सभी के जीवन को छुआ, जो उन्हें जानते थे। उनके परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना और उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना है। ”

वो NDTV के साथ एक कार्यकारी संपादक के रूप में काम कर रहे थे और उन्हें रामनाथ गोयनका पुरस्कार और शंकर विद्यार्थी पुरस्कार भी मिले थे। उन्होंने 1995 से 27 साल तक चैनल में काम किया था।

 श्रवण कुमार शुक्ला और ब्रजेश मिश्रा सहित राजनेताओं और पत्रकार बिरादरी से शोक और प्रशंसा के संदेश आए, जिन्होंने इस खबर की घोषणा होते ही अपना दुख व्यक्त किया। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी दुख जताया और दिग्गज पत्रकार को ऑनलाइन श्रद्धांजलि दी।

ताज़ा वीडियो