Uttarakhand: भाजपा विधायक ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को बताया 'ग़द्दार', पार्टी के ख़िलाफ काम करने का आरोप

Public on: 15-Feb-2022 Views 912

Uttarakhand: भाजपा विधायक ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को बताया 'ग़द्दार', पार्टी के ख़िलाफ काम करने का आरोप

उत्तराखंड में हरिद्वार के लक्सर से सांसद संजय गुप्ता ने अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को “ग़द्दार” बता रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मदन कौशिक ने राज्य के विधानसभा चुनाव में पार्टी के ख़िलाफ़ काम किया है। उन्होंने राष्ट्रवादी पार्टी को हराने के लिए दूसरे उम्मीदवारों की मदद की है।

संजय गुप्ता ने कहा कि वो पार्टी के ज़मीन से जुड़े नेता हैं और उन्हें अपने नेतृत्व पर फख़्र है कि उन्हें फिर से टिकट दिया गया। उन्होंने कहा कि “पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कई सीटों पर प्रत्याशियों को हराने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने और उनके करीबी कार्यकर्ताओं ने बसपा प्रत्याशियों के पक्ष में काम किया है और मुझे हराने का काम किया है।”

इन आरोपों के साथ ही उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को हटाने की मांग की और उन्हें “ग़द्दार” कहा।

ग़ौरतलब है कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को राज्य की सभी 70 सीटों पर मतदान हुए हैं। राज्य में 62.52 फीसदी मतदान हुए जो 2017 के चुनाव के मुक़ाबले कम है। पिछले चुनाव में 65.5 फीसदी मतदान हुए थे और बीजेपी को 46 फीसदी वोट मिले थे और पार्टी 57 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

मतदान से पहले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कथित रूप से वो कहते दिख रहे हैं कि “उत्तराखंड में भी बीजेपी गई।” उसी वीडियो में वो बाद में कैमरा बंद भी करा रहे हैं।

ताज़ा वीडियो