ads

ट्रैक्टर परेड तय, दिल्ली पुलिस और किसान संगठनों में समझौता

Views 386

किसान संगठनों के जो नेता पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत में शामिल थे उन्होंने आश्वासन दिया है कि रूट तय कर वो पुलिस को बता देंगे। 

ट्रैक्टर परेड तय, दिल्ली पुलिस और किसान संगठनों में समझौता

रिपब्लिक डे के दिन ट्रैक्टर परेड को लेकर दिल्ली पुलिस और किसानों में समझौता लगभग हो गया है। स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने मीडिया को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस जिस रास्ते पर ट्रैक्टर परेड करने के लिए कह रही है, उस पर किसान राज़ी हो गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस परेड से रिपब्लिक डे परेड पर कोई असर नहीं पड़ेगा। 

बीबीसी ने अपनी रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया है कि किसान संगठन के नेताओं से बातचीत तो सार्थक हुई है मगर रूट को लेकर अभी भी कुछ चीज़ें स्पष्ट की जानी हैं। किसान संगठनों के जो नेता पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत में शामिल थे उन्होंने आश्वासन दिया है कि रूट तय कर वो पुलिस को बता देंगे। 

बता दें कि ट्रैक्टर परेड को लेकर दिल्ली पुलिस और किसानों के बीच कई दौर में बातचीत हुई है। परेड को लेकर संशय था कि आख़िर ट्रैक्टर परेड होगी या नहीं लेकिन अब रास्ता साफ होता नज़र आ रहा है। किसान नेता लगातार परेड में शामिल होने वाले लोगों से अनुशासन का पालन करने की अपील कर रहे हैं। 

ताज़ा वीडियो