ads

तमिल अभिनेता विवेक का दिल के दौरे से निधन, पीएम ने जताया शोक

Views 1384

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेताओं और विवेक के सहयोगियों ने उनकी मौत पर दुख जताया है.

तमिल अभिनेता विवेक का दिल के दौरे से निधन, पीएम ने जताया शोक

तमिल फिल्मों के मशहूर अभिनेता विवेक का शनिवार को दिल के दौरे से निधन हो गया है. उन्हें शुक्रवार को सीने में दर्द की शिकायत के चलते चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक दिन बाद उनकी मौत हो गई. अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में बताया गया कि शनिवार सुबह 4.30 बजे अभिनेता का निधन हुआ है. 
अभिनेता को शुक्रवार को सुबह 11 बजे चेन्नई के SIMS अस्पताल में बेहोशी की हालत में लाया गया था. अस्पताल के उपाध्यक्ष राजू शिवसामी ने कहा कि उनकी मौत तीव्र कोरोनरी सिंड्रोम के साथ कार्डियोजेनिकशौक के कारण हुई है. विवेक ने दो दिन पहले ही कोरोना का टीका लगवाया था हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि वैक्सीन की खुरार और अभिनेता को पड़े दिल के दौरे का कोई संबंध नहीं है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेताओं और विवेक के सहयोगियों ने उनकी मौत पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “जाने माने कलाकार विवेक की असमय मौत से कई लोगों को दुख पहुंचा है. अपने हास्य व बुद्धिमत्तापूर्ण संवाद अदायगी से उन्होंने लोगों का मनोरंजन किया उनके जीवन व उनकी फिल्मों में पर्यावरण और समाज के लिए उनकी चिंता विदित है. उनके परिवार के सदस्यों, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.”
स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए अभिनेता को बीते वीरवार को ही स्टेट अंबेसडर बनाया गया था. वह 15 अप्रैल को एक सरकरी अस्पताल कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाने पहुंचे थे. 

ताज़ा वीडियो