ads

किसान पंचायत में प्रियंका का पीएम मोदी पर निशाना, कहा-दुनिया घूमें लेकिन दिल्ली बॉर्डर पर नहीं आ पाए

Views 1408

प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी पूरी दुनिया घूम आए लेकिन दिल्ली के बॉर्डर पर नहीं पहुँच पाए

किसान पंचायत में प्रियंका का पीएम मोदी पर निशाना, कहा-दुनिया घूमें लेकिन दिल्ली बॉर्डर पर नहीं आ पाए

कांग्रेस नेता और पार्टी की यूपी प्रभारी प्रियंका गाँधी उत्तर प्रदेश के मथुरा किसान पंचायत में पहुँची हैं। उन्होने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी पूरी दुनिया घूम आए लेकिन दिल्ली के बॉर्डर पर नहीं पहुँच पाए। प्रियंका ने किसान पंचायत में कहा कि मथुरा की धरती अहंकार तोड़ती है। यहाँ श्रीकृष्ण जी इंद्र के अहंकार को तोड़ने के लिए गोवर्धन पर्वत ले आए थे लेकिन सरकार ने उनकी पिटाई की और सुनवाई नहीं की। 

मथुरा में रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि, ‘दिनकर ने कहा था कि जब मनुष्य पर नाश छाता है तो पहले विवेक मर जाता है। भगवान इनका अहंकार तोड़ेंगे।’ 

उत्तर प्रदेश में किसानों के गन्ना बकाया पर भी कांग्रेस नेता मे पीएम को घेरे में लिया औऱ कहा कि यहाँ आलू किसानों का बुरा हाल था। पिछले साल गन्ने का भुगतान 15,000 करोड़ रूपये हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने 16,00 के दो जहाज़ अपने लिए  खरीदें हैं।

प्रियंका ने कहा कि आवारा पशुओं से भी किसान प्रताड़ित हो चुका है। बृज क्षेत्र की गौशालाओं का भी बुरा हाल है। गायों को न चारा मिल रहा है न पानी। सरकार ने गौशाला के लिए 200 करोड़ रूपये आवंटित किए थे। वह रूपये कहाँ गए।