ads

पीएम मोदी ने ली वैक्सीन की दूसरी खुराक, कहा- टीकाकरण कोविड को हराने का रास्ता

Views 1230

उन्होंने टीकाकरण कराने के बाद इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा की और लोगों से भी वैक्सीन लेने की अपील की

पीएम मोदी ने ली वैक्सीन की दूसरी खुराक, कहा- टीकाकरण कोविड को हराने का रास्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीरवार को कोरोना रोधी टीके की दूसरी खुराक ली. उन्होंने इसके बाद ट्विटर पर लिखा कि टीकाकरण कोरोना को हराने के कुछ रास्तों में से एक है. पीएम ने दिल्ली के एम्स में कोरोना टीके की दूसरी डोज़ ली है.

उन्होंने टीकाकरण कराने के बाद इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा की और लोगों से भी वैक्सीन लेने की अपील की. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ‘आज मैने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज दिल्ली एम्स में ली है. टीकाकरण उन कुछ रास्तों मे से एक है जिनके जरिए कोरोना को हराया जा सकता है. अगर आप टीका लगवाने के योग्य हैं तो अपने आप को पंजीकृत कराएं और टीकाकरण जल्दी कराएं.’

पीएम मोदी ने आज भारत बयोटेक की कोवैक्सीन से टीकाकरण कराया है. उन्हें टीका पंजाब की नर्स निशा शर्मा और पुडुच्चेरी की पी. निवेदा ने लगाया है. पी. निवेदा प्रधानमंत्री को टीके की खुराक देने के दौरान भी मौजूद थी. पीएम मोदी को कोविड वैक्सीन की पहली खुराक एक मार्च को दी गई थी. 

देश में कोरोना रोधी टीका लगाने के लिए अभियान जारी है. इस बीच भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने दस्तक दे दी है. महामारी की पिछली पीक को पीछे छोड़ते हुए भारत में अब 1 लाख से अधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं. इनमें से 50 फीसदी से भी अधिक नए मामले अकेले महाराष्ट्र में हैं. 

ताज़ा वीडियो