ads

पं. छन्नुलाल मिश्रा की बेटी की कोरोना संक्रमण से मौत, अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप

Views 34158

अस्पताल के रवैये से नाराज़ उनकी छोटी बहन ने हंगामा किया और अधिकारियों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

पं. छन्नुलाल मिश्रा की बेटी की कोरोना संक्रमण से मौत, अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप

देश में कोरोना की भयावह स्थिति हो रही है. रोज़ कई लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे हैं. आम लोगों के अलावा बड़ी हस्तियां भी अब इस बिमारी से बच नहीं पा रही हैं. भारत के बड़े क्लासिकल गायकों में से एक पंडित छन्नूलाल मिश्रा की बीवी ने पिछले दिनों कोरोना से दम तोड़ दिया था. उनकी बेटी की भी बीते हफ्ते कोविड से मौत हो गई है. बहन की मौत के बाद गायक की छोटी बेटी ने अस्पताल के अधिकारियों पर लापरवाही और धन उगाही के आरोप लगाए हैं. 

26 अप्रैल के दिन छन्नूलाल मिश्रा की बीवी का कोरोना से गुरूधाम के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था. इसके बाद एक मई को उनकी बड़ी बेटी की भी मैदागिन इलाके के कोविड अस्पताल में मौत हो गई. आरोप है कि अस्पताल की ओर से गायक की बेटी की मेडिकल जानकारी नहीं दी गई. अस्पताल के रवैये से नाराज़ उनकी छोटी बहन ने हंगामा किया और अधिकारियों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

नम्रता आरोप है कि 24 अप्रैल को उनकी बड़ी बहन संगीता मिश्रा को उल्टी और बुखार की शिकायत होने पर मेदागिन इलाके के मेडविन अस्पताल में डेढ़ लाख रूपये दे कर भर्ती कराया गया था. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मृतक की बहन का कहना है कि अस्पताल वालों ने उन्हें बहन की सीसीटीवी फुटेज दिखाने का वादा किया था और कहा था कि उनकी बहन की हालत मं सुधार हो रहा है.

नम्रता का आरोप है कि डॉक्टरों ने कई लाखों रूपये इलाज के नाम पर लिए. हर डॉक्टर उनसे अलग अलग बात करता रहा और फिर 29 अप्रैल को उनसे कहा गया कि मरीज़ की हालत नाज़ुक है. अस्पताल पहुंचने पर उन्हें बहन की मौत की खबर दी गई और बहुत मिन्नतों के बाद उन्हें आईसीयू में बहन की लाश दिखाई गई. बेटी के हंगामे के बाद पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने काशी के डीसीपी को जांच के आदेश दिए हैं.  
 

ताज़ा वीडियो