ads

आस्ट्रेलियन ओपन में मेरी माँग को गलत तरह से समझा गयाः जोकोविच

Views 1280

आठ बार के आस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन जोकोविच आस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने के लिए हाल में यहां आए और क्वारंटीन में रह रहे खिलाड़ियों के लिए आस्ट्रेलियन ओपन के प्रमुख क्रैग टिले से कुछ मांगे की थी।

आस्ट्रेलियन ओपन में मेरी माँग को गलत तरह से समझा गयाः जोकोविच

दुनिया के नंबर एक पुरुष टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले क्वारंटीन में टेनिस खिलाड़ियों के लिए उनकी मांगों को गलत तरीके से समझा गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, साउथ आस्ट्रेलिया में रह रहे जोकोविच ने आस्ट्रेलियाई जनता के नाम खुले एक पत्र में अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा कि उनकी इच्छा सही थी।

आठ बार के आस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन जोकोविच आस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने के लिए हाल में यहां आए और क्वारंटीन में रह रहे खिलाड़ियों के लिए आस्ट्रेलियन ओपन के प्रमुख क्रैग टिले से कुछ मांगे की थी। इस मांग में क्वारंटीन की अवधि को कम करने की मांग भी शामिल थी।

लेकिन अब जोकोविच ने अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा है कि टिले को उन्होंने जो पत्र भेजा था, उसे गलत तरीके से लिया गया है और गलत समझा गया है।

जोकोविच ने कहा, " मेलबर्न में टूर्नामेंट के मेरे साथियों के लिए मेरे अच्छे इरादों को स्वार्थी, कठिन और कृतघ्न होने के रूप में गलत समझा गया है। यह सच नहीं हो सकता है।"

मेलबर्न आने वाले एक फलाइट में एक आदमी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद करीब 70 से अधिक खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए होटल में उनके कमरे में क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। ये वे सभी खिलाड़ी हैं, जो आस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने वाले हैं।