Mumbai Fire: 20 मंज़िला इमारत में आग लगने से सात की मौत, 15 घायल

Public on: 22-Jan-2022 Views 692

Mumbai Fire: 20 मंज़िला इमारत में आग लगने से सात की मौत, 15 घायल

मुंबई में आज सुबह एक 20 मंज़िला इमारत में भीषण आग लगने से साक लोगों की मौत हो गई। मुंबई के तारदेव इलाके के गोवालिया टैंक में गांधी अस्पताल के सामने कमला भवन की 18वीं मंजिल पर सुबह करीब सात बजे लगी भीषण आग में 15 अन्य लोगों के घायल होने की ख़बर है। 

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि छह बुजुर्गों को ऑक्सीजन सपोर्ट की ज़रूरत थी और उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। उन्होंने कहा, "आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन धुआं अब भी छाया हुआ है। सभी लोगों को बचा लिया गया है।"

आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंची जिससे आग पर काबू पाया जा सका। मीडिया एजेंसी के मुताबिक़ घायलों को पास के तीन अस्पतालों में ले जाया गया - नायर अस्पताल में पांच लोगों की मौत हो गई, 1 की मौत कस्तूरबा अस्पताल में और एक अन्य मरीज की भाटिया अस्पताल में मौत हो गई।

भाजपा नेता प्रीति गांधी ने घटना से ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप साझा किया और कहा, "हमेशा की तरह, बहाने बनाए जाएंगे, स्केची कारण बताए जाएंगे और जीवन चलता रहेगा। शहर को जीवित रहने के लिए सबसे मज़बूत राजनीतिक की आवश्यकता होगी। एक मुंबईकर के रूप में, बेहिसाब दर्द !!"

ताज़ा वीडियो