ads

दोस्ताना-2 से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, धर्मा प्रोडक्शन फिर से करेगी कास्ट

Views 3130

दोस्ताना-2 2008 में रिलीज़ हुई दोस्ताना की रीमेक है जिसे कॉलिन डी कुन्हा निर्देशित कर रहे हैं.

दोस्ताना-2 से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, धर्मा प्रोडक्शन फिर से करेगी कास्ट

धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 से अभिनेता कार्तिक आर्यन को दरकिनार कर दिया गया है. इस फिल्म में पहले कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कूपर और लक्ष्य मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले थे लेकिन ताज़ा जानकारी के अनुसार कार्तिक आर्यन अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं वहीं धर्मा प्रोडक्शन ने भी फिर से फिल्म के लिए कास्टिंग का एलान किया है. 
धर्मा प्रोडक्शन के ट्वीटर अकांउट से जारी एक ट्वीट में कहा गया, “कुछ प्रोफेशनल कारणों के चलते दोस्ताना-2 के लिए कास्टिंग फिर से की जाएगी. कृप्या ऑफिशियल जानकारी का इंतज़ार करें.” इस फिल्म की पहली स्टार कास्ट का एलान करन जौहर ने 2019 में किया था. 
फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक प्रोड्यूसर को ये फैसला करना पड़ा क्योंकि कार्तिक के साथ शूटिंग करने में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. सूत्र ने कहा कि ये सच है कि फिल्म में अब कार्तिक आर्यन नहीं है. इसका कारण नहीं बताया जा सकता लेकिन कार्तिक के साथ काम करने का अनुभव अच्छा नहीं रहा. 
बता दें कि इस फिल्म की आधी से ज़्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी है. ऐसे में मेकर्स के लिए फिल्म का बड़ा हिस्सा नए कलाकारों के साथ शूट करना काफी मुश्किल होगा वहीं कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश थे. उन्होंने फिल्म को ले कर दिए एक इंटरव्यू में कहा था, “दोस्ताना-2 2008 में रिलीज़ हुई थी और दोस्ताना-2 जो 2020 में रिलीज़ होगी वह पिछली फिल्म का एक्यूरेट प्रेज़ेशन होगी.” उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई जानकारी भी साझा की थी. 
दोस्ताना-2 2008 में रिलीज़ हुई दोस्ताना की रीमेक है जिसे कॉलिन डी कुन्हा निर्देशित कर रहे हैं. पिछली दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा,जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे. 
 

ताज़ा वीडियो